hero hf deluxe

Hero Hf Deluxe : चमचमाती बाइक, मात्र 18,000 में घर ले जायें Hero Hf Deluxe,

Featured ट्रेंडिंग बिजनेस

 

Hero Hf Deluxe : आज ऐसा कोई भी नहीं जिसके पास एक अच्छी बाइक न हो। बाईक में गर्लफ्रेंड को लांग ड्राइव में ले जाना युवाओं का सपना होता है। ऐसे ही सपने को पूरा करने का टाइम आ गया है। अगर आप भी अपने ऐसे ही सपने को पूरा करना चाहते हैं। तो आपके लिए एक अच्छी चमचमाती बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं।

Hero Hf Deluxe : आप इस बाईक को खरीद कर अपने गर्लफ्रेंड को लांग ड्राइव में ले जा सकते हैं। जिसकी कीमत आपके बजट से भी कम में है। देश की सबसे बड़ी व जानी-मानी हीरो एचएफ अब आपको बहुत ही कम कीमत में मिलने जा रहा है।

Hero Hf Deluxe : अगर आपके बजट में हीरो एचएफ डीलक्स (Hero Hf Deluxe)नहीं है। तो आप परेशान में मत होइये। हीरो एचएफ डीलक्स की सेकंडहैंड बाइक अच्छी कंडीशन में अपना घर ले जा सकते हैं। हीरो एचएफ की सेकंड हैंड बाइक मार्केट में धूम मचा रही है। इसकी खूब डिमांड देखी जा रही है। इस बाइक की माइलेज और खूबियों के लोग दीवाने हो रहे हैं।

Hero Hf Deluxe की इस चमचमाती बाइक को मात्र 16 हजार रुपये में घर ले जा सकते हैं। और अपना बना सकते हैं। हीरो एचएफ डीलक्स की चमचमाती बाइक की शोरुम प्राइस 70 हजार रुपये है। अगर आपके पास इतना बजट नहीं है। तो आप सेकंड हैंड बाइक बहुत ही कम कीमत में घर ले जा सकते हैं।

Hero Hf Deluxe :हीरो एचएफ डीलक्स के सेकेंड हैंड बाइक को मात्र 18,000 रुपये में खरीदकर घर ले जा सकते हैं। अगर आपने इस आॅफर को हाथ से जाने दिया तो पछताते रह जाएंगे। इन दिनों लोगों के दिलों पर राज कर रह रहा है। और दीमाग पर छा गया है। इस दमदार बाइक में सिंगल-सिलेंडर 124.7 सीसी इंजन दिया गया है। इसके साथ ही 10.8 पीएस की मैक्सिमम पावर के साथ-साथ 10.6 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में पास है।

 

READ MORE: Cyber ​​Fraud: जरुरी खबर, Youtube वीडियो लाइक किया और अकाउंट से उड़ गए 24 लाख रुपए,जानिए कैसे