Maneka Gandhi

Maneka Gandhi: महिला सांसद कीचड़ में गिरी, जानिए फिर क्या हुआ, देखें वीडियो

Featured देश-विदेश राजनीति समाचार

 

Maneka Gandhi: रायपुर। सुल्तानपुर 2 मई 2023। अब कीचड़ में गिरती महिला सांसद का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। सांसद मेनका गांधी कीचड़ में फिसलकर गिर पड़ी। दरअसल भाजपा ने सुल्तानपुर से पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल को नगर पालिका का प्रत्याशी बनाया है। मेनका गांधी बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में सोमवार शाम को नगर पालिक के वार्ड नंबर 15 घासीगंज में एक सभा को संबोधित करने पहुंची थीं।

Maneka Gandhi: उनके साथ बीजेपी विधायक विनोद सिंह समेत कई गाड़ियों का काफिला था। इसी दौरान मेनका गांधी कीचड़ में गिरी। भाजपा सांसद मेनका गांधी सोमवार शाम यूपी के सुल्तानपुर में नगर निकाय चुनाव का प्रचार करने के लिए घासीगंज वार्ड पहुंचीं थीं। बारिश के चलते हुए कीचड़ की वजह से उनकी गाड़ी कार्यक्रम स्थल से कुछ दूरी पर खड़ी हो गई। मेनका गाड़ी से उतरकर कार्यक्रम स्थल की ओर जाने लगी, लेकिन इसी दौरान बारिश की वजह से हुए कीचड़ की वजह से वो बहुत संभलकर चलते हुए दिखाई देती हैं। इसी दौरान अचानक मेनका गांधी का पैर फिसल जाता है और वो गिर जाती हैं।

 

Maneka Gandhi: मेनका गांधी के जमीन पर गिरते ही 2 समर्थकों ने उन्हें सहारा देकर जमीन से उठाया. राहत की बात यह रही कि उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई. इस घटना के बाद ही वह कार्यक्रम स्थल पर पहुंची और लोगों को संबोधित किया. बताया जा रहा है कि दिन में हुई भारी बरसात और ओलावृष्टि से शहर जगह-जगह जलभराव हो गया था. जिसकी वजह से सड़क पर कीचड़ हो गया था. सड़क पर चल रही गाड़िया स्लिप कर रही थी. ऐसे में मेनका गांधी गाड़ी से उतरकर पैदल चलने लगीं.