Mungeli DFO

Mungeli DFO: मंत्री से बोलकर अभी सस्पेंड करवा दूंगी!, DFO मैडम के मालिश और राशन में खर्च किये 1.02 लाख, रेंजर को दी ये धमकी

Featured ट्रेंडिंग राज्य-छत्तीसगढ़

 

Mungeli DFO:मुंगेली। छत्तीसगढ़ में अफसरों की अफसरशाही के किस्से आपने सुने और देखे होंगे। जीं हांअफसरशाही का ऐसा ही एक मामला मुंगेली जिला में सामने आया हैं। यहां डीएफओं शमा फारूकी की खातिरदारी के लिए रेंजर से पहले मालिश के लिए महिला कर्मचारी से लेकर घर का राशन और बच्चों के खिलौने मंगवाये गये।

Mungeli DFO:बाद में जब रेंजर ने इन सब कामों में खर्च पैसों की मांग की तो डीएफओं मैडम भड़क गयी और सीधे सस्पेंड करने की धमकी देने लगी। रेंजर ने अब इस मामले की लिखित शिकायत पुलिस में दर्ज करायी हैं। जिसमें उसने डीएफओं शमा फारूकी पर वनमंत्री का धौंस दिखाकर सस्पेंड कराने की धमकी देने का गंभीर आरोप लगाया गया हैं।

Mungeli DFO:जानकारी के मुताबिक मुुंगेली रेंज में रेंजर के पद पर फेकूराम लास्कर की पदस्थापना हैं। फेकूराम ने 17 जून 2023 को मुंगेली के कोतवाली थाना में डीएफओं शमा फारूकी के खिलाफ लिखित शिकायत की हैं।

 

 

Mungeli DFO
Mungeli DFO

 

Mungeli DFO:इस शिकायत में रेंजर फेकूराम ने आरोप लगाया हैं कि उसने डीएफओं मैडम के बाद में पैसा देने की बात कहने पर उनके घर में हर सप्ताह राशन के सामानों के साथ ही मीट-मुर्गा, मछली सहित बच्चों के खिलौने, पर्दा, कार्पेट लगाने में करीब 90 हजार रूपये खर्च किये। इसके बाद डीएफओं मैडम के मालिश के लिए चंद्रकुमारी पात्रे नामक लड़की को रखा गया था।

 

READ MORE: CG ED ACTION: कोल वाशरी पर ईडी की बड़ी कार्रवाई, इस कोल व्यापारी की दो कोल वाशरी सील…पढ़ें पूरी खबर…

 

Mungeli DFO:जिसे रेंजर ने 12 हजार रूपये का भुगतान किया। करीब 1 लाख 02 हजार रूपये खर्च होने के महीनों बाद भी जब डीएफओं ने रेंजर को पैसा वापस नही किया, तो उसने पैसों की मांग कर दी।

 

 

READ MORE: Mungeli DFO: मंत्री से बोलकर अभी सस्पेंड करवा दूंगी!, DFO मैडम के मालिश और राशन में खर्च किये 1.02 लाख, रेंजर को दी ये धमकी