Urfi Javed

Urfi Javed: उर्फी जावेद के घर आया नन्हा मेहमान, लोग जलकर हुए खाक, देखें वीडियो

Featured मनोरंजन

 

urfi javed टीवी की दुनिया में ऐसे कई सारे सितारे हैं जो अपने काम से कम और अपने सोशल मीडिया और फैशन की वजह से ज्यादा जाने जाते हैं. इस लिस्ट में एक्ट्रेस उर्फी जावेद (urfi javed)भी शामिल हैं जिन्होंने कई शोज में अभिनय किया है, कई रिएलिटी शोज में हिस्सा भी लिया है लेकिन इसके बावजूद उन्हें उनके अतरंगी फैशन और अजीबोगरीब कपड़ों की वजह से जाना जाता है.

 

 

Urfi Javed
Urfi Javed

 

urfi javed उर्फी जावेद ने हाल ही में एक बाइट दी है जिसमें एक्ट्रेस ने बताया है कि कुछ समय पहले ही उनके घर में एक नया मेहमान आया है जिसका नाम उन्होंने ‘रानी इंदुमति’ रखा है. अब ये मेहमान कौन हैं, कैसे दिखते हैं और इनका नाम ऐसा क्यों है, आइए सबकुछ जानते हैं…

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

urfi javed जैसा कि हमने आपको अभी बताया, उर्फी जावेद urfi javed के घर एक नया, नन्हा मेहमान आया है. उर्फी जावेद ने कुछ समय पहले, एक इंटरव्यू क्लिप में खुलासा किया है कि दो महीने पहले, उन्होंने किसी को अडॉप्ट किया है और वो बहुत प्यारी है. बता दें कि यहां उर्फी अपनी नई बिल्ली की बात कर रही हैं, वो भूरे रंग की एक पर्शियन कैट है जिससे उर्फी बहुत प्यार करती हैं.

 

Urfi Javed steps out wearing an outfit made from practice net; calls Ranbir Kapoor's disapproval of her fashion sense as 'personal choice' - Times of India

urfi javed : उर्फी से पूछा कि उनकी बिल्ली का नाम क्या है

urfi javed जो शख्स उर्फी जावेद urfi javed का इंटरव्यू ले रहे थे, उन्होंने उर्फी से पूछा कि उनकी बिल्ली का नाम क्या है. एक्ट्रेस ने मुसकुराते हुए बताया कि उनकी दो महीने की बिल्ली, जिसे उन्होंने गोद लिया है, उसका नाम ‘रानी इंदुमति’ है. उर्फी ने ‘छोटा भीम’ कार्टून के किरदार का नाम अपनी बिल्ली के लिए क्यों चुना है, इस बारे में तो हसीना ने कुछ नहीं कहा.

urfi javed फोटोज-वीडियोज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं.

urfi javed उर्फी जावेद urfi javed आए दिन अपने इस तरह के इंटरव्यूज या फिर फोटोज-वीडियोज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस ने कुछ घंटों पहले अपना नया लुक शेयर किया था जिसमें उन्होंने एक पेड़ की छाल का टॉप बनाकर पहना था.

 

READ MORE: SP Dr. Abhishek Pallav के पास पहुंचे फरियादी, 4 पुलिसकर्मियों पर लगाया ये आरोप