viral video

VAIRAL VIDEO: शर्मनाक! कार में रखी लाश से अंगूठा लगवा रहा था वकील, जानिए फिर क्या हुआ, देखें सनसनीखेज वीडियो

Featured जुर्म ट्रेंडिंग देश-विदेश

 

VAIRAL VIDEO: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि एक वकील कार में एक बुजुर्ग महिला की रखी लाश से प्रॉपर्टी के कागज पर अंगूठा लगा रहा है. इस वीडियो को देख लोग भड़क गए. इस मामले में लोगों ने यूपी पुलिस से जवाब मांगा है. वकील का शर्मनाक वीडियो आगरा का बताया जा रहा है. हैरान करने वाली बात यह है कि इस मामले में पहले पुलिस पीड़ितों की शिकायत पर कार्रवाई नहीं कर रही थी लेकिन बाद पुलिस कमिश्नर ने इस मामले की जांच के आदेश दे दिए.

VAIRAL VIDEO: ट्विटर पर एक चौंका देने वाला वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं. वीडियो में एक कार के अंदर की पीछे वाली सीट पर एक शव पड़ा हुआ नजर आ रहा है जो एक बुजुर्ग महिला का है और कार के गेट पर एक तथाकथित वकील खड़ा नजर आता है और उसके साथ पीछे दो लोग भी खड़े दिखाई देते है जो संभवत मृतक के घरवाले हैं. ये वकील इस शव से कुछ कागजों पर अंगूठा लगवा रहा है. इस शर्मनाक वीडियो के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद लोग कई तरह के सवाल उठा रहे हैं.

 

READ MORE: corona returns: कोरोना को लेकर बड़ा अपडेट, 24 घंटे में 10 हजार के पार मिले कोरोना संक्रमित मरीज …

VAIRAL VIDEO: वायरल हो रहा ये वीडियो उत्तर प्रदेश के आगरा का बताया जा रहा है. ट्विटर कर ये वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स का गुस्सा सातवें आसमान पर है और उन्होंने भड़कते हुए यूपी पुलिस को टैग करके इस पूरी घटना पर जवाब मांगा है. हालांकि, खबर लिखे जाने तक उत्तर प्रदेश पुलिस और आगरा पुलिस की ओर से इस वीडियो पर अभी कोई भी टिप्पणी नहीं की गई है.

VAIRAL VIDEO: पूर्व सपा नेत्री रोली मिश्रा तिवारी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,’नीचता की पराकाष्ठा देखिये. वीडियो आगरा के सेवला जाट का बताया जा रहा है. जिसमें एक मृतक वृद्धा से उनकी संपतियां लेने के लिए उनके शव से अंगूठा लगवाया जा रहा है. इन अमानवीय लोगों का सामाजिक बहिष्कार होना चाहिए.’ इसके साथ उन्होंने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, यूपी पुलिस और आगरा पुलिस को टैग करते हुए जवाब मांगा है. @vivekkumar84 नाम के एक ट्विटर यूजर ने कमेंट किया कि यदि ये वकील है तो सबसे पहले इसका लाइसेंस निरस्त हो.

 

 

 

READ MORE: Police Transfer: कई थाना प्रभारियों का तबादला, SSP ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट