Tamim Iqbal Retirement

Tamim Iqbal Retirement : वर्ल्ड कप से पहले कप्तान ने छोड़ा बांग्लादेश की टीम का साथ, अचानक कर दी संन्यास की घोषणा

Featured खेल देश-विदेश

 

ढांका। Tamim Iqbal Retirement : वर्ल्डकप से पहले बांग्लादेश की टीम को बड़ा झटका लगा हैं। दरअसल सलामी बल्लेबाज और वनडे टीम के कप्तान तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) ने आज इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया। उनके अचानक से संन्यास की घोषणा कर देने कोई हैरान है क्योंकि वर्ल्ड कप 2023 को शुरू होने में कुछ ही महीने में रह गए है।

 

Tamim Iqbal Retirement : संन्यास पर कही ये बात

 

Tamim Iqbal Retirement : संन्यास को लेकर उन्होंने कहा कि, “यह मेरे लिए अंत है। मैंने अपना बेस्ट दिया है। मैंने अपनी बेस्ट कोशिश की है। मैं इस समय इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले रहा हूं। मैं अपने सभी साथियों, कोचों, बीसीबी अधिकारियों, अपने परिवार के सदस्यों और उन लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं जो मेरी लंबी जर्नी के दौरान मेरे साथ रहे।

 

 

READ MORE: Gorella Pendra Marwahi News: प्रसिद्ध भूमाफिया संजय कुमार शर्मा व पूर्व वन विभाग परिक्षेत्र लिपिक का एक और काला कारनामा, शासकीय जमीन पर कब्ज़ा, क्या संरक्षण देने वालों पर होगी कार्रवाई

 

 

Tamim Iqbal Retirement : उन्होंने मुझ पर विश्वास बनाए रखा। मैं फैंस को भी धन्यवाद देना चाहता हूं। आपके प्यार और मुझ पर विश्वास ने मुझे बांग्लादेश के लिए अपना बेस्ट देने के लिए मोटिवेट किया। मैं अपने जीवन के अगले चैप्टर के लिए आपकी प्रार्थनाएँ माँगना चाहता हूँ। कृपया मुझे अपनी प्रार्थनाओं में रखें।

 

 

Tamim Iqbal Retirement : तमीम ने कल अपना आखिरी वनडे अफगानिस्तान के खिलाफ खेला था। तमीम ने फरवरी 2007 में अपना वनडे डेब्यू किया और बांग्लादेश के लिए सबसे अधिक वनडे रन बल्लेबाज के तौर पर अपने करियर को अलविदा कहा। उन्होंने 241 मैचों में बांग्लादेश की ओर से 36.62 की औसत से 8313 रन बनाये है। इस दौरान वो 14 शतक और 56 अर्धशतक लगाने में कामयाब रहे है।

 

 

READ MORE: Updated Car: market में आ गया 10-सीटर वाला कार, ग्राहकों की लगी भीड़, जानिए कीमत