actress rape case

actress rape case: अभिनेत्री के साथ गुरुग्राम के होटल में रेप, दोस्त पर लगाया सनसनीखेज आरोप…इंटरव्यू के बहाने…..

Featured मनोरंजन

 

 

actress rape case: नई दिल्ली। एक अभिनेत्री के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दोस्त ने इंटरव्यू के बहाने से होटल में बुलाया फिर रेप की घटना को अंजाम दिया गया। पीड़िता ने इस बात की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़िता के इंस्टाग्राम पर कई फॉलोवर्स हैं और वह वहां अक्सर अपने पोस्ट साझा करती हैं।

 

actress rape case: एक होटल में बुलाया था

actress rape case: इस संबंध में पुलिस का कहना है कि कुछ दिन पहले युवती इंस्टाग्राम के जरिए महेश पांडे नाम के शख्स के संपर्क में आई थी, जिसने उसे भोजपुरी सिनेमा में काम आॅफर किया। 29 जून को उसने इंटरव्यू लेने के बहाने गुरुग्राम के उद्योग विहार इलाके स्थित एक होटल में बुलाया।

 

actress rape case: महेश अचानक से शराब पीने लगा

actress rape case: युवती का आरोप है कि आरोपी ने कमरा बुक किया हुआ था। युवती से कुछ सवाल पूछने के बाद महेश अचानक से शराब पीने लगा। यह देखकर युवती उठकर जाने लगी तो आरोपी ने उसे पकड़ लिया और रेप किया। विरोध करने पर आरोपी ने अपशब्द कहते हुए जान से मारने की धमकी दी। युवती ने बुधवार को मामले पुलिस से शिकायत की।

actress rape case: फर्जी आईडी से बुक कराया था कमरा

actress rape case: आरोपी महेश पांडे गुरुग्राम के चकरपुर एरिया का रहने वाला बताया गया है। युवती का आरोप है कि उसने होटल में भी सुभाष नाम की फर्जी आईडी से रूम बुक कराया था। मामले में उद्योग विहार थाना में रेप, धमकी देने समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है।