cg corona

CG Corona News : सावधान, छत्तीसगढ़ में कोरोना से मौत का तांडव शुरु, जानें पूरे प्रदेश का हाल

Featured राज्य-छत्तीसगढ़

 

CG Corona News : रायपुर। देशभर में एक बार फिर बढ़ते कोरोना के आंकड़ों ने स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा दी है। वहीँ छत्तीसगढ़ में भी कोरोना ने तबाही मचानी शुरु कर दी है। कल मंगलवार को प्रदेश में एक बार फिर डराने वाले आंकड़े सामने आए हैं। पिछले 24 घंटों में प्रदेश में 48 नए केस मिले हैं। जिसके बाद एक्टिव मरीजों की संख्या 190 हो गई है। बिलासपुर में एक मरीज की मौत हो गई है। रायपुर में सबसे ज्यादा 55 एक्टिव केस हैं।

CG Corona News : प्रदेश में 975 सैंपलों की जांच की गई, जिनमें 48 मरीजों की पुष्टि हुई है। कोरोना के बढ़ रहे आंकड़ों ने स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा दी है। अप्रैल के पहले दिन से लगातार केस बढ़ रहे हैं। 4 अप्रैल को रायपुर में 9 और दुर्ग में18 नए केस मिले हैं। बिलासपुर और धमतरी से 8-8, बस्तर जिले में 1 मरीज मिले हैं। महासमुंद और कोंडागांव में 1-1 केस, राजनांदगांव से 2 मरीज मिले हैं। अब प्रदेश में पॉजिटिविटी दर 4.92 प्रतिशत हो गई है। जबकि 1 अप्रैल को यही दर 2.37 फीसदी थी।

CG Corona News : मंगलवार को देश में 4435 मामले मिले, जबकि 15 लोगों की मौत हुई। वहीँ राजस्थान की बात करें तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।