Chhattisgarh News:

BREAKING: ग्रामीणों ने CM को बनाया बंधक, इतने घंटे तक रखा गया एक घर में, प्रदेश के बड़े अफसर भी पहुंचे, फिर क्या हुआ पढ़िए पूरी खबर

Featured ट्रेंडिंग देश-विदेश राजनीति समाचार

 

BREAKING:प्रदेश के मुख्यमंत्री CM को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। उन्हें ग्रामीणों ने बंधक बना लिया था। जिसके बाद उन्हें एक घर में चार घंटे तक रखा गया था। मुख्यमंत्री अपने शुक्रवार को जनसंवाद कांर्यक्रम के तहत क्षेत्र पहुंचे हुये थे। जहां इस घटना को अंजाम दिया गया है।

आपको बता दें कि ग्राम सीमहा में ग्रामीणों ने गांव को उपतहसील बनाने की मांग की। जिसे मुख्यमंत्री ने तुरंत स्वीकार करते हुये ऐलान कर दिया।

BREAKING:CM जी को शेड्यूल के मुताबिक दोंगडा में रात्रि विश्राम करना था। जहां के ग्रामीणों को उ्म्मीद थी कि गांव को कुछ बड़ा मिलने वाला है। जिस पर पानी फिर गया। जिसके बाद नाराज ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री का बहिष्कार कर दिया।

 

BREAKING:इतना ही नहीं मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी शुरु हो गई। पूरा का पूरा गांव मुख्यमंत्री के खिलाफ खड़ा हो गया। विधायक सीताराम के समझाने पर भी ग्रामीण नहीं माने। देखते ही देखते स्थिति गंभीर हो गई। जिसके बाद पुलिस को पूरे गांव को छावनी में तब्दील करनी पड़ी। जिस घर में सीएम ठहरे हुए थे उसे भी घेर लिया।

 

READ MORE: IGKV NEWS: ठेकेदार के गुर्गों ने कृषि विश्विद्यालय के छात्रों को हॉस्टल में घुसकर पीटा, आम चोरी के शक में छात्रों की धुनाई, विश्विद्यालय ने FIR तक नहीं कराया, पढ़िए पूरा मामला

 

CM तनावपूर्ण माहौल देखते हुए प्रदेश के बड़े अफसर बड़े अफसर, सीआईडी के डीजीपी DGP , सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर Manohar Lal Khattar की सुरक्षा में कोई चूक न हो इसको लेकर अतिरिक्त पुलिस बल भी तैनात की गई। मामला की गंभीरता को देखते हुये। मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा अगला दौरा अटेली मंडी विधानसभा का होगा तब इसमें सर्वे करवा कर उचित स्थान को उप तहसील बनाने का निर्णय लिया जाएगा। जिसके ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री को आगे जाने दिया।

 

 

READ MORE: CG VYAPAM : 920 पदों पर भर्ती, इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन, इस लिंक पर क्लिक कर, सीधे भरे ऑनलाइन फार्म