bhojpuri actress akanksha dubey

bhojpuri actress akanksha dubey: इस एक्ट्रेस के मौत मामले में ये सिंगर गिरफ्तार, सुसाइड नहीं मर्डर!

Featured जुर्म मनोरंजन

 

bhojpuri actress akanksha dubey: गाजियाबाद:  (Akanksha Dubey)आकांक्षा के केस में समर सिंह का नाम बार-बार सामने आ रहा था. बीती रात, गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र से समर सिंह को गिरफ्तार किया गया. आकांक्षा की मां ने, अपनी बेटी की मौत को सुसाइड नहीं मर्डर बताया है और इसके लिए उन्होंने समर को ही जिम्मेदार ठहराया है. भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey)की मौत के मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है. कई दिनों से फरार चल रहे भोजपुरी सिंगर समर सिंह (Samar Singh)को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

bhojpuri actress akanksha dubey: समर सिंह को गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन की चार्ल्स क्रिस्टल सोसाइटी से पकड़ा है. बताया जा रहा है कि इससे पहले वह नोएडा में रह रहा था. चार दिन पहले यहां आया था. गाजियाबाद पुलिस के डीसीपी निपुण अग्रवाल के अनुसार, गुरुवार को वाराणसी पुलिस यहां आई थी. आकांक्षा दुबे मामले में हम से मदद मांगी थी. इसके बाद गाजियाबाद में नंदग्राम थाना क्षेत्र स्थित गांव मोरटा के नजदीक एक सोसाइटी से वाराणसी पुलिस ने समर सिंह को कस्टडी में लिया है. फिलहाल अभी समर सिंह गाजियाबाद में है.

bhojpuri actress akanksha dubey: आकांक्षा रविवार को उत्तर प्रदेश के सारनाथ में एक होटल के कमरे में मृत पाई गई थी. पुलिस को संदेह है कि मॉडल से एक्टिंग की दुनिया में आईं भोजपुरी एक्ट्रेस की मौत आत्महत्या से हुई, लेकिन अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. आकांक्षा दुबे ने कसम पैदा करने वाले की 2, मुझसे शादी करोगी (भोजपुरी) और वीरों के वीर सहित कई क्षेत्रीय फिल्मों में अभिनय किया. उन्होंने भोजपुरी म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में भी काम किया था.

 

READ MORE: bhojpuri actress akanksha dubey: इस एक्ट्रेस के मौत मामले में ये सिंगर गिरफ्तार, सुसाइड नहीं मर्डर!