Police arrested a 19-year-old youth who was cheating people in the name of share trending

CG CRIME NEWS: शेयर ट्रेंडिंग के नाम पर ठगी करने वाले 19 वर्षीय युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार , देश भर में 50 मामले है दर्ज

जुर्म राज्य-छत्तीसगढ़

CG CRIME NEWS: रायपुर में शेयर ट्रेडिंग के नाम पर ठगी करने वाले एक आरोपी को रायपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है गिरफ्तार युवक केवल 19 वर्ष का है. जिसके ऊपर देश भर में 50 से अधिक ठगी के मामले दर्ज है ,दरअसल रायपुर अशोका रतन निवासी प्रोफ़ेसर डॉ.डी. सुनील से शेयर ट्रेडिंग में मुनाफा डबल करने के नाम पर 2.92 करोड़ रुपए की ठगी हुई थी,जिसकी रिपोर्ट प्रार्थी ने पंडरी थाना में दर्ज कराया था मामला दर्ज होने के बाद सायबर रेंज थाना ने बैंक खातों के आधार पर दिल्ली के अंकित सिंह नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है।

 

READ MORE : Raipur Crime: अपहरण के बाद युवक की बेसबाल से की पिटाई, चार आरोपियों का निकाला जुलूस, देखें वीडियो….

 

CG CRIME NEWS: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी अंकित सिंह पता बदल कर फर्जी कम्पनी बनाकर कर विभिन्न बैंकों में खाता खुलवाकर अपने अन्य साथी की सहायता से अलग अलग बैंक खातों में प्रार्थी से रकम जमा करवाए गए थे। इन बैंक खातों में अलग अलग राज्यों के 50 से अधिक पुलिस थाना एवं साइबर सेल मे रिपोर्ट दर्ज है। बहरहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।