Ayodhya News:

Ayodhya News: बारिश से तबाही का मंजर…अयोध्या से कुल्लू मनाली गए एक ही परिवार के 11 लोग लापता..

Featured ट्रेंडिंग देश-विदेश

 

Ayodhya News: अयोध्या: उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां जिले के थाना कुमारगंज क्षेत्र स्थित पिठलागांव से हिमाचल प्रदेश के कुल्लू मनाली गए एक ही परिवार के 11 लोग लापता हो गए हैं। जिसके बाद अब उनके साथ किसी अनहोनी घटना की आशंका जताई जा रही है। लापता हुए 11 लोगों के परिजनों ने कुमारगंज पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए उचित कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

 

Ayodhya News: सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, लापता हुए सभी 11 लोग अयोध्या के कुमारगंज थाना क्षेत्र स्थित विठला गांव के रहने वाले हैं। यह लोग 8 जून को घर से निकले थे और इन लोगों का चंडीगढ़ पहुंचने के बाद 9 जुलाई से कोई पता नहीं है। हिमाचल प्रदेश की व्यास नदी में आई बाढ़ और हुए भूस्खलन की चपेट में आने की आशंका से भी परिवार के लोग डरे हुए हैं। अब परिवार ने स्थानीय पुलिस से भी इस मामले में मदद की गुहार लगाई है। अब आशंकाओं के बीच घर में मातम की स्थिति है।

 

 

READ MORE: Income Tax Raid Breaking: रायपुर और बिलासपुर के कोल, पॉवर कारोबारियों के यहां आयकर छापे

 

Ayodhya News: बताया जा रहा है कि अयोध्या के पिठला गांव के निवासी अब्दुल माजिद (62) अपने दामाद रहबर एवं अपने पूरे परिवार के साथ हिमाचल प्रदेश के कुल्लू मनाली में मेहनत मजदूरी करके अपना जीवन व्यतीत कर रहे थे। बीते जून महीने में वह अपने परिवार के साथ अयोध्या स्थित अपने पैतृक गांव पिठला आए थे। जहां लगभग 1 महीने तक अपने पैतृक गांव में रहने के बाद वह वापस परिवार के साथ 6 जुलाई को अब्दुल माजिद कुल्लू मनाली के लिए निकला था। 7 जुलाई को उन्होंने चंडीगढ़ बस स्टेशन से रोडवेज की बस से कुल्लू मनाली पहुंचने की बात कही थी।

 

 

READ MORE: CG BREAKING: फर्जी जाति प्रमाणपत्र मामले में युवाओं ने नग्न होकर किया प्रदर्शन, विधानसभा रोड पर नग्न प्रदर्शन

 

 

Ayodhya News: परिवार के 11 लोगों में 5 लोगों के मोबाइल फोन हो गए बंद

 

 

Ayodhya News: आपको बता दें कि अब्दुल माजिद ने अपने दामाद रहबर को कुल्लू मनाली बस स्टेशन पर मिलने की बात कही थी। इसी के आसपास रहबर की अपनी साली करीना से भी बात हुई थी, जो अपने पिता के साथ ही कुल्लू मनाली जा रही थी। लेकिन इसके बाद परिवार के 11 लोगों में 5 लोगों के मोबाइल फोन बंद हो गए। मोबाइल फोन बंद होने के पहले करीना ने अपने जीजा रहबर को इतना ही बताया था कि वह लोग बिलासपुर के आगे पहुंच गए हैं। लेकिन अब माजिद के परिवार के बाकी लोग बस रो रहे हैं।

 

 

 

READ MORE: CHANKYA NITI : धनवान बनना है तो चाणक्य की इन नीतियों को जरूर करें फॉलो