Bollywood News

Bollywood News: दिल पर करते थे राज, अब नहीं रहे, Alia Bhatt पर टूटा दुखों का पहाड़, फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी दुखद

Featured मनोरंजन

 

Bollywood News: मुम्बई। बॉलीवुड जगत से एक और बुरी खबर सामने आई हैं। एक्ट्रेस का रो-रोकर बुरा हाल हो गया हैं। दरअसल यह साल इंडस्ट्री के लिए काफी दुखद रहा हैं। साल 2023 में एक से बढ़कर एक कलाकार ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया हैं। वहीं अब वर्तमान समय के सबसे चर्चित एक्टेस के करीबी की मौत हो गई हैं।

 

 

Bollywood News
Bollywood News

Bollywood News: बता दे हम बात कर रहे हैं ऋषि कपूर की बहु यानी रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट की। जिसके नाना जी की मौत हो गई हैं। एक्ट्रेस सोनी राजदान के पिता और आलिया भट्ट के नाना नरेंद्रनाथ राजदान का एक लम्बी बीमारी के बाद अस्पताल में निधन हो गया है. उनका मुम्बई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में चल रहा था. आलिया के नाना ने 93 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. इस दुखद खबर की जानकारी सोनी राजदान ने खुद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी है.

 

Bollywood News: अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट साझा करते हुए दी है। आलिया हाल ही में अपने नाना की नाजुक हालत को देखते हुए अपने दुबई की यात्रा को भी रद्द कर दिया था, जहां वह एक अवॉर्ड समारोह में शामिल होने के लिए जा रही थीं। नाना के तबीयत की जानकारी मिलने के बाद अभिनेत्री एयरपोर्ट से वापस आ गई थीं।

 

Bollywood News: इंस्टाग्राम पर एक पुराना वीडियो भी साझा किया

 

Bollywood News: आलिया ने अपने नाना के साथ बिताए पलों को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पुराना वीडियो भी साझा किया, जिसमें वह अपने पति और अभिनेता रणबीर कपूर के साथ नरेंद्र राजदान का 92वां जन्मदिन मनाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ उन्होंने भावुक नोट साझा करते हुए लिखा, ”मेरे दादाजी, मेरे हीरो, 93 तक गोल्फ खेले। 93 तक काम किया।

 

READ MORE: actor Anuj Sharma joins BJP : एक्टर अनुज शर्मा समेत इन हस्तियों ने थामा बीजेपी का दामन, इधर-सीएम भूपेश बघेल ने दिया बड़ा बयान

 

 

Bollywood News: आभारी महसूस करते हैं कि उन्होंने हमें पाला है

 

Bollywood News: सबसे अच्छा ऑमलेट बनाया। बेहतरीन कहानियां सुनाईं। वायलिन बजाया। उनकी परपोती के साथ खेला। उन्हें क्रिकेट से प्यार था। उन्हें स्केचिंग से प्यार था। परिवार और अंतिम पल तक उन्होंने अपने जीवन को प्यार किया। मेरा दिल दुख से भरा है लेकिन खुशी से भी भरा है, क्योंकि मेरे दादाजी ने हमें खुशी दी है और इसके लिए धन्य और आभारी महसूस करते हैं कि उन्होंने हमें पाला है।

 

READ MORE: Gold Price Today : Gold अभी नहीं तो कभी नहीं, सोना खरीदने से पहले पढ़े ये खबर, देखें ताजा अपडेट